एक्स बॉयफ्रेंड के धोखे पर छलका दीपिका का दर्द, बोलीं ''उसने मुझसे दूसरे मौके की भीख मांगी थी, मैं बेवकूफ थी''

3/13/2020 6:08:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कई बड़े सदमे यानी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। उन्हीं स्टार्स में से एक हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। एक वो भी समय था जब दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी हर्ट हुईं थी। दीपिका कई बार अपने साथ हुए धोखे और डिप्रेशन के ऊपर बात कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने रणबीर का नाम लिए बिना अपनी दर्दनाक आपबीती बताई। 

PunjabKesari
हाल ही में दीपिका ने अपने एक्स और ब्रेकअप को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने बताया, 'मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े रहते हैं। मैंने कभी किसी को धोखा नही दिया, अगर मुझे धोखा देगा तो मैं क्यों किसी रिलेशनशिप में रहूंगी। इससे तो अच्छा कि सिंगल ही रहा जाए। लेकिन हर कोई मेरे जैसा नहीं सोचता है इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा है।' 

PunjabKesari
दीपिका ने आगे बताया, 'मैं इतनी बेवकूफ थी जो मैंने उसे दूसरा मौका दिया, क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी थी। जब मैने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया, तो उस सदमे से मुझे बाहर आने में टाइम लगा; जब उसने पहली बार मुझे चीट किया तो मुझे लगा कि कोई बात नहीं, मुझमे ही कोई कमी होगी, लेकिन जब किसी को आदत हो जाती है तो वो फिर वही करता है। मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया था, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला।'

PunjabKesari

भले ही दीपिका को उनके पहले रिलेशन में दुख मिला हो, लेकिन अब वो इंडस्ट्री की सबसे खुशकिस्मत एक्ट्रेस हैं, क्योंकि उन्हें बेइन्तहां प्यार लुटाने वाले रणवीर सिंह का साथ जो मिल गया। दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ रणवीर भी नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News