देर रात डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं ''मिसेज भवनानी'', नो मेकअप लुक में भी दिखीं खूबसूरत

9/20/2019 1:29:03 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हमेशा हमें अपने स्टाइल से लोगों को दिल जीता है। डिंपल गर्ल दीपिका आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी बीच वीरवार रात दीपिका को स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान मिसेज भवनानी ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम्स में स्टाइलिश दिखीं।

नो मेकअप लुक में भी दीपिका खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने व्हाइट स्नीकर्स और बैग कैरी किए थीं। स्टूडियो के बाहर दीपिका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि दीपिका ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है। उनकी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया। बाॅलीवुड में उनका नाम ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। बीते दिनों ही दीपिका को फिल्म चेन्नई एक्सपरेस के लिएबेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। यह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है।  फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेगा। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल में रिलीज होगी। 

Smita Sharma