Airport: नाॅटेड टाॅप, लैंदर जींस और हाई हील्स में दीपिका पादुकोण का कहर,इंटरनेट पर वायरल हुईं ''मिसेज भवनानी'' की नशीली आखों वाली ये तस्वीरें

10/20/2021 10:17:41 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया। बाॅलीवुड में उनका नाम ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्टिंग के साथ-साथ दीपिका फैशन स्टेटमेंट के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। दीपिका जहां जाती हैं, सभी की नजरें इन्हीं पर आ टिकती हैं। उनका एयपोर्ट लुक तो हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेता है। 

उनका एयरपोर्ट लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफ्रटेबल भी होता है। स्नीकर्स, लेगिंग्स, ओवरसाइज़ आउटरवियर और टी-शर्ट कुछ ऐसे बेसिक्स हैं जिन्हें वह हमेशा अपने ट्रैवल आउटफिट्स में शामिल करती हैं। हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इन लेटेस्ट तस्वीरों दीपिका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो दीपिका ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ व्हाइट नाॅटेड टाॅप और बरगंडी लेदर पैंट में स्टाइलिश दिखीं। दीपिका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप,चोकर स्टाइल नेकपीस लुक को पूरा किया।

ब्लैक हील्स और लहराते बालों में वह अल्ट्रा-ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही थीं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दीपिका ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। एयरपोर्ट पर दीपिका स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म '83' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेगा। इसके अलावा दीपिका शकुनी बत्रा की फिल्म, ऋतिक की रोशन की फाइटर और शाहरुख संग पठान  में नजर आएंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma