पहली बार पिता की बीमारी पर बोले रणबीर, ऋषि से मिलने पहुंची दीपिका

5/12/2019 1:55:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते सात महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में ऋषि की बीमारी का खुलासा हुआ था। एक निर्माता ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि ऋषि को कैंसर है। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक है और जल्द भारत वापिस आ सकते है। लेकिन अब बेटे रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की स्वास्थ को लेकर शनिवार को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे पिता पहले से काफी स्वास्थ है। वो एक या दो महीने में अपने घर लौटेंगे।' उन्होंने आगे कहा- ‘बीते कुछ दिन हमारे लिए काफी कठिन रहे। उनको फिल्मों में काम करना पसंद है। अपने काम के साथ लगाव के कारण एक साल तक काम नहीं करना इससे वो थोड़े परेशान हो गए थे'। 

 

 

मालूम हो कि निर्माता राहुल रावैल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त हो चुके हैं’ तब जा कर पहली बार ये आधिकारिक रूप से सामने आया था की ऋषि कपूर विदेश में कैंसर का इलाज कर रहे थे। इलाज के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी बीमारी का जिक्र कही नहीं किया साथ ही कपूर परिवार ने भी इस पर छुपी साधी रखी थी।

 

 

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची दीपिका पादुकोण

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में नीतू-ऋषि के साथ दीपिका नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका बीमार ऋषि से अस्पताल मिलने पहुंची। नीतू की सेल्फी देख साफ पता लग रहा है कि वहां उन लोगों ने कितनी मस्ती की। तस्वीर के साथ नीतू ने कैप्शन दिया-Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰। बता दें कि दीपिका न्यूयॉर्क मेट गाला 2019 इवेंट अटेंड करने पहुंची थी। 


Konika