'Film Festival' में दीपिका पादुकोण की स्टाइलिश एंट्री, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

10/13/2019 1:16:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करती है। आए दिन उनकी हाॅट तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। दीपिका के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं।

हालांकि शादी के बाद के फैशन स्टेटमेंट ने उनकी शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। दीपिका के पति रणवीर सिंह जहां अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं।

वहीं अब दीपिका ने भी अपनी ड्रेसिंग सेंस से ये साबित कर दिया है कि वह भी पति के फैशन को ही फाॅलो कर रही हैं। फिर चाहे दीपिका का कान्स लुक हो या आइफा का लुक हर जगह उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिला था।

हाल ही में एक बार फिर दीपिका का ग्लैरस अंदाज फैंस को देखना को मिला। दरअसल, 21st जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। इस फेस्टिवल के पहले दिन बॉलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जादू बिखेरती दिखीं।

'मिसेज भवनानी' इस दौरान पोलक डाॅट वन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक,इयररिंग्स और स्ट्रेट हेयर्स से पूरा किया है। रेड कार्पेट पर दीपिका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

दीपिका की मिनियल डाॅलर स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। दीपिका हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। लेकिन इन सबसे आगे दीपिका की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमराफ्रेंडली फितरत है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम 'छपाक' हैं। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेगा। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल में रिलीज होगी।

Smita Sharma