क्राॅप रफल्ड टॉप में स्टनिंग दिखीं दीपिका पादुकोण, फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन बिखेरे हुस्न के जलवे

10/25/2019 9:09:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का रेड कार्पेट लुक हमेशा एक से बढ़कर एक होता है। वह हर बार अपने फैशन में कुछ ना कुछ बदलाव लाती रहती हैं। दीपिका हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

लेकिन इन सबसे आगे दीपिका की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमराफ्रेंडली फितरत है। दीपिका के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं। हाल ही में एक बार फिर दीपिका का ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखना को मिला। दरअसल, बीते दिनों शुरु हुए 21st जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल का कल लास्ट डे था। 

इस फेस्टिवल के पहले दिन की तरह आखिरी दिन पर भी बॉलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जादू बिखेरा। 'मिसेज भवनानी' इस दौरान ब्लैक और व्हाइट के ऑल-टाइम क्लासिक व्हाइट क्राॅप रफल्ड टॉप के साथ ब्लैक पैंट में स्टनिंग दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक,इयररिंग्स और बन से पूरा किया है। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयर की थीं। रेड कार्पेट पर दीपिका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। दीपिका की मिनियल डाॅलर स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम 'छपाक' हैं। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेगा। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल में रिलीज होगी।
 

Smita Sharma