रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं दीपिका, अवाॅर्ड शो में ''मिसेज भवनानी'' ने लूटी महफिल

12/19/2019 10:11:48 AM

मुंबई: दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे शो की लाइमलाइट चुराना अच्छे से आता है। बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने के बाद दीपिका सबसे मंहगी एक्ट्रेस बन गई हैं। 

दीपिका बी-टाउन में सबसे ज्यादा पसंदीदा दीवाज में से एक हैं। वह हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींच लेती हैं। ऐसी ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। बीती रात दीपिका ने लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में पहुंची।

इस दौरान वह बेहद ही स्टाइलिश दिखीं। दीपिका फ्लोरल रेड साटन साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी को डिजिटली प्रिंटेड ब्लाउज़ के साथ मैच किया है।

अपने सिंपल लुक के लिए उन्होंने ब्राउन मैट आईशैडो, कोहल-रिमिम आईज़, न्यूड ब्लश और ब्राउन लिपस्टिक को चुना। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाया था, जिसपर दीपिका ने फूलों का गुच्छा-सा लगाया था। यहां उन्होंने जम कर पोज दिए। दीपिका ये लुक फैंस को काफी पसंद  आ रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।

बुधवार को फिल्म का पहला साॅन्ग 'नोंक-झोंक' रिलीज हुआ। इसके अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल की एक-साथ पहली फिल्म है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो रही है।

Smita Sharma