जंपसूट में दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक, दिल जीत लेगी ''मस्तानी'' की स्माइल

9/23/2019 9:03:21 AM

मुंबई: दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से करियर की शुरुआत की थी। कम समय में ही दीपिका ने फिल्मी दुनिया में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

यही वजह से हैं कि उनकी गिनती बी-टाउन की टाॅप हसीनाओं में होती हैं। बीते कई साल से दीपिता ने 'बाजीराव मस्तानी', 'ये जवानी है दीवानी', 'पीकू', 'पद्मावत' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ ये एक्ट्रेस अपने यूनीक फैशन के लिए भी काफी फेमस है। दीपिका जो भी कैरी करती हैं उससे सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। बीती रात दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे जंपसूट में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मैचिंग बैल्ट और ब्लैक शूज उनके लुक को कंप्लीट कर रहे थे। मिनिमल मेकअप, शेड्स, पोनी दीपिका के लुक को चार-चांद लगा रहे थे।

दीपिका ने एयरपोर्ट  पर धमाकेदार एंट्री ली। दीपिका की क्यूट स्माइल आपका दिल जीत लगी। 'मिसेज भवनानी' की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम 'छपाक' हैं। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेगा। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल में रिलीज होगी। 

Smita Sharma