ट्रांसपेरेंट ब्लैक शिमरी साड़ी में बेहद हसीन लगी दीपिका पादुकोण, ''मस्तानी'' की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरे

8/5/2022 10:31:36 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड इंडस्ट्री की ए लिस्ट हसीनाओं में से एक है। उनकी करियर की कहानी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी विज्ञापनों, मॉडलिंग से लेकर कन्नड़ फिल्म में काम करने के बाद  शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बाॅलीवुड में कदम रखा।

PunjabKesari

दीपिका 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी कुछ हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ दीपिका अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। दीपिका पादुकोण देसी अवतार में अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती हैं।

PunjabKesari

एक बार फिर दीपिका को खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। वीरवार रात दीपिका किसी इवेंट में स्पाॅट हुईं जहां उनका लुक देखने लायक था। लुक की बात करें तो दीपिका ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट शिमरी साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

ब्लैक साड़ी के साथ दीपिका ने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया था। दीपिका ने अपने लुक को ड्युई मेकअप,मस्कारे के साथ कंप्लीट किया था।  उन्होंने बालों को बन में बांधा था। दीपिका ने इस दौरान ब्लैक हील्स पेयर की थीं।

PunjabKesari

कैमरा के लिए अपनी मिलियन डॉलर स्माइल दी। दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही उनका कैरेक्टर पोस्ट रिलीज हुआ था।

PunjabKesari

इसमें वह एक्शन अवतार में दिखी थीं। दीपिका शाहरुख के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ 
फिल्म फाइटर और प्रभास संग दिखेंगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News