''पठान'' से Deepika Padukone के इन 4 लुक्स ने लोगों को दिए हैं समर फैशन इंस्पिरेशन

4/3/2023 4:35:44 PM

नई दिल्ली। हाल में आई फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के चर्चे अब तक हो रह है। इस फिल्म में उन्होंने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया और अपने हॉट और अट्रैक्टिव लुक्स से सभी को खूब इम्प्रेस किया। अब जब फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है, तो फैन्स उनकी शानदार परफॉर्मेंस और स्टनिंग लुक्स की और भी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। और जैसे-जैसे गर्मियां बढ़ रही हैं, फिल्म में कैरी किए गए दीपिका के लुक्स हर लड़की को मेजर फैशन गोल्स भी दें रहे है। ऐसे में अगर कोई बीच पर समर वैकेशन्स प्लान कर रहा है, तो फिल्म से दीपिका के इन 4 अलग अलग लुक्स को जरूर ट्राइ कीजिए, जो आपके लिए एक परफेक्ट लुक्स साबित हो सकते है। 

 

तो शुरूआत करते हैं दीपिका के नियॉन येलो बिकिनी लुक से, जिसमें वो बेहद शानदार लग रही थीं और जो उनके सन-किस्ड कॉम्प्लेक्शन पर खूब जच भी रही थी। इस बिकनी ने उनके खूबसूरती और कॉम्प्लेक्शन को और भी निखार दिया और इस तरह से उनका ये लुक सभी को मेजर बिकनी गोल्स देता है। फिल्म में कैरी किए सिजलिंग गोल्डन स्विमसूट में भी दीपिका स्टनिंग और बेहद ग्लैमरस लग रही है। इसका शाइनी फैब्रिक उनकी सेक्सी बॉडी पर परफेक्टली फिट हुआ और जिसने उनका कर्वी फिगर को भी हाईलाइट किया। इस लुक में दीपिका जैसी ही स्क्रीन्स पर आई, फैन्स उनके खूबसूरती में खो से गए। इस लुक के साथ दीपिका ने एक स्टेटमेंट इयररिंग्स भी कैरी की थी जिसने उनके इस लुक में चार चांद लगा दिए।

 

वहीं ब्लू और पिंक कलर की थीम वाला दीपिका का बिकनी टॉप लुक भी जबरदस्त समर वाइब्स देता हैं। इस लुक में पिंक कलर ने खूब एनर्जी जोड़ी, जबकि ब्लू कलर ने ब्लैक शॉर्ट्स को कॉम्प्लीमेंट किया। एक्ट्रेस का ये पूरा लुक सुपर चिक और स्टाइलिश था। फिल्म से दीपिका पादुकोण का एक और लुक जिसे उनकी फीमेल फैन्स अपनी बीच हॉलीडे पर ट्राइ कर सकती है, वो है सिमरिंग स्लिट कट स्कर्ट और लाइट पर्पल कलर का उनका बिकनी ब्रा लुक। इसमें उनकी टोंड बॉडी की झलक दिखी थी और साथी ही दीपिका का ये लुक एक बड़ा फैशन स्टेटमेंट भी पेश करता है। ये एक ऐसा लुक है जो बहुत ही अनोखा और पहले कभी नहीं देखा है। वर्कफ्रंट पर, दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' के लिए शूटिंग कर रही हैं जिसमें वो ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News