रफल साड़ी..डायमंड ईयररिंग्स...हैवी नेकपीस कान्स के आखिरी दिन रेड कार्पेट पर छाया बाॅलीवुड की ''मस्तानी'' का राॅयल अंदाज

5/29/2022 9:34:00 AM

मुंबई: फ्रांस में चल रहे 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की 'मस्तानी' यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार है। दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर यहां शामिल हुई हैं। ऐसे में दीपिका हर दिन अपने लुक्स से फैंस को मदहोश कर रही हैं।

PunjabKesari

17 मई से शुरु हुए इस फिल्म फेस्टिवल का कल यानि 28 मई को आखिरी दिन था। अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं।

PunjabKesari

कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली वहीं कई को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। कान्स फिल्म फेस्टिवल के आखिर दिन दीपिका ने अपना साड़ी लुक दिखाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमें उनका अंदाज बिलकुल रानियों सा लग रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीपिका ने व्हाइट कलर की रफल साड़ी कैरी की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ दीपिका ने मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज को टीमअप किया है।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया दीपिका ने व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस के साथ लुक को रॉयल टच दिया है। इस नेकलेस को अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक बिर्धीचंद घनश्यामदास के डायमंड ईयररिंग्स से पूरा किया। दीपिका पादुकोण ने बालों को स्लीक बन किया हुआ थ।उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था जो उनकी परफेक्ट खूबसूरती को दिखा रहा था।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका पादुकोण कान्स के 75वें एडिशन में 8 सदस्यों वाली जूरी में शमिल रहीं।उन्होंने कान्स में भारत को रिप्रेजेंट किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News