Femina Beauty Awards: डीप नेकलाइन गाउन नें दीपिका का कहर, लुक देख थम गई लोगों की निगाहें

2/19/2020 8:52:36 AM

मुंबई: मंगलवार रात मुंबई में 'फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स' का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, रकुलप्रीत सिंह, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन इस दौरान सेंटर ऑफ अट्रैरक्शन दीपिका पादुकोण रहीं हैं।

PunjabKesari

जैसी ही दीपिका ने अवार्ड शो में एंट्री की सबकी निगाहें उन पर थम-सी गईं। फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में एक ऑल-ब्लैक आउटफिट में एक असली दिवा की तरह पहुंची।

PunjabKesari

डीप नेकलाइन गाउन में दीपिका ड्रॉप-आउट गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने डायमंड नेकपीस और इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

दीपिका बी-टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपनी गाॅर्जियस लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। वह अपने फैशन स्टेटमेंट से फैंस को निराश नहीं करती हैं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आईं थीं।  इस फिल्म में उन्होंने एसिड सर्वाइवर मालती का किरदार निभाया था। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।

PunjabKesari

इसके अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल की एक-साथ पहली फिल्म है। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News