न्यूयाॅर्क में केंडल जेनर से मिलीं दीपिका, तस्वीरों में ''मिसेज भवनानी'' का दिखा बाॅसी लुक

6/19/2019 10:56:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका इन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दीपिका ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं।

 

वायरल हो रही इन तस्वीरों में दीपिका ब्लैक ब्लेजर के साथ प्लाजो में बाॅसी लुक में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, डार्क आईशेडो और न्यूड लिपस्टिक दीपिका के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

एक तस्वीर में दीपिका हाॅलीवुड स्टार केंडल जेनर के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही हैं। दोनों ने मीडिया कैमरों को मुस्कुराते हुए पोज दिए। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि दीपिका ने अपने करियल की शुरुआत फिल्म 'ओम शांति ओम' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान हैं। इसके बाद दीपिका 'हाउसफुल', 'ये जवानी है दीवानी', 'गोलियां की रासलीला राम-लीला', 'पीकू ', 'पद्मावत' जैसी कई फिल्मों मजर आ चुकी हैं। आज दीपिका की गिनती इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में होती है।  

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवम पर आधारित है। यह फिल् मइगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका पति रणवीर के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी।  

 

Smita Sharma