मल्टीकलर साड़ी में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपना जादू, 20 हजार है ''मिसेज भवनानी'' के Classy Look की कीमत

9/6/2021 2:53:45 PM

मुंबई: 'पद्मावत','बाजीराव मस्तानी' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने के बाद दीपिका पादुकोण सबसे मंहगी एक्ट्रेस बन गई हैं। दीपिका की एक्टिंग तो कमाल है ही लेकिन वह इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें अपने लुक्स से लाइमलाइट चुराना अच्छे से आता है। वह हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींच लेती हैं। ऐसी ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उनका साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो वह येलो प्लीटेड ब्लाउज और मल्टीकलर प्लीटेड साड़ी में नजर आ रही हैं। उनकी मल्टीकलर साड़ी में ब्लू, पिंक और येलो शेड्स थे।

PunjabKesari

वहीं स्लीवलेस ब्लाउज दीप‍िका ने लुक में चार चांद लगा रहे थे। दीपीका ने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू इयररिंग्स  से लुक को कंप्लीट किया था। मिनिमल मेकअप, ब्लैक आइलािन और बन दीपिका के लुक को परफेर्ट बना रहा है।

PunjabKesari

दीपिका कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। दीप‍िका के इस खूबसूरत साड़ी की कीमत की बात करें तो  दीप‍िका की यह साड़ी पायल खंडवाला के ऑनलाइन वेबसाइट पर मौजूद है, जिसकी कीमत 19 हजार 800 रुपए है।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इसके अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ 83 और शाहरुख खान के सात फिल्म पठान और ऋतिक रोशन के साथ फाइटरमें दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News