भरी महफिल में दीपिका ने पति रणवीर को किया लिपलॉक, दिखीं रोमांटिक केमिस्ट्री

3/24/2019 4:34:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो 'फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019' का आयोजन 23 मार्च शनिवार को हुआ। इस शो का आयोजन मुंबई के जियो गार्डन में किया गया। इस अवॉर्ड में शो में फिल्मी दुनिया के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए। इस अवॉर्ड नाइट में लवबर्डस रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण भी पहुंचे। 

दीपवीर ने किया लिपलॉक

जब दीपिका स्टेज पर रणवीर को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवॉर्ड देने के लिए आईं तो रणवीर ने घुटनों के बल बैठकर उनसे अवॉर्ड हासिल किया। इसके बाद दीपिका ने अवॉर्ड देते वक्त झुककर उन्हें ऑन स्टेज ही सबके सामने लिप किस किया।

इस कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दीपवीर अपने प्यार को जाहिर करने के लिए हिचकिचाते नहीं हैं। सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स तक इस कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं।इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे।

वहीं, दीपिका डायरेक्ट मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' को शुरू करने जा रही है। ये कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लड़की लक्ष्मी की कहानी है। दीपिका एक एसिड सर्वाइवर के किरदार में दिखेंगी। 


 

Neha