दीपिका पादुकोण ने अपने क्लोसेट से ''द एसेंशियल एडिट'' किया लॉन्च

2/24/2021 1:56:19 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण हर बार अपने फैशन सेंस के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते आईं है चाहे वह ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन। कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के साथ नेक कारण के हित में दर्शकों के लिए अपनी क्लोसेट पब्लिक की थी, जिसकी धनराशि 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' के लिए दान में जाती है। 

 

दीपिका पादुकोण ने अपने क्लोसेट से 'द एसेंशियल एडिट' किया लॉन्च
'दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के कई सफल थीम्ड एडिशन्स के बाद, अभिनेत्री अब एक नया एडिशन लेकर आई है - "द एसेंशियल एडिट", जिसमें वह सब समान शामिल है जो हर अलमारी में अवश्य होना चाहिए। सफेद टी-शर्ट, कम्फर्ट डेनिम्स और वर्सटाइल लाउंज वियर से लेकर एविएटर सनग्लासेस, क्लासिक क्लच और एलिगेंट फॉर्मल वियर तक, एडिट में वो सबकुछ होगा जिसकी हर वॉर्डरोब को जरूरत है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

दीपिका का फैशन स्टाइल कुछ ऐसा है जिसे एलिगेंट लेकिन सिंपल के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। उनकी इस पहल के साथ दर्शकों को उनके पसंदीदा लुक को रीक्रिएट करने का मौका मिलता है। वर्कफ्रंट पर, अभिनेत्री की किटी में कई बड़े प्रोजेक्ट्स है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म, प्रभास के साथ नाग अश्विन की फ़िल्म और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' शामिल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News