ट्रांसपेरेंट ड्रैस के बाद साड़ी में नजर आईं दीपिका, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

2/5/2018 5:55:14 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची के लिए फोटोशूट कराया है, जिसे खुद सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

वैसे तो दीपिका अक्सर बोल्ड और हॉट फोटोशऊट करवाती रहती हैं लेकिन इन तस्वीरों में दीपिका का साड़ी में ट्रैडिशनल अवतार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है। 

अगर दीपिका की पहली तस्वीर की बात की जाए तो इसमें वह एक कुर्सी पर हल्के गोल्डन कलर की साड़ी पहने और साथ में सिंपल मेकअप के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने गले में हरे रंग का एक खूबसूरत हार भी पहना है जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। दूसरी तस्वीर में दीपिका रैड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

इसके अलावा उनके कानों में खूबसूरत झुमके और माथे पर रेड कलर की बिंदी लगी हुई है। वैसे तो इस तस्वीर में आप दीपिका से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे लेकिन तस्वीर में उनकी आखें बहुत कुछ बयां कर रही हैं।

सब्यसाची ने जो तीसरी तस्वीर साझा की है उसमें दीपिका साड़ी और गले के हार के साथ राजस्थानी मांग टीका लगाए हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं तस्वीर में उनका अंदाज और सुंदरता मनमोह लेने वाली है। 

बता दें कि दीपिका उन अदाकाराओं में से एक हैं जो अपने अभिनय के साथ -साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी सराही जाती हैं। उनकी इन्हीं खासियतों का असर है कि देश और दुनिया का बड़े से बड़ा ब्रांड उनके साथ हाथ मिलाना चाहता है लेकिन दीपिका पादुकोण यूं ही किसी को हां नहीं कहती हैं। वो किसी के साथ भी साझेदारी शुरू करने से पहले कई बार सोचती हैं और फिर हामी भरती हैं।