हाई वेस्टेड डेनिम लुक में छाईं दीपिका पादुकोण, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा कूल अंदाज

7/26/2019 2:26:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने लाजवाब फैशन स्टेटमेंट से सबका दिल जीत लेती हैं। वह फैशन के साथ-साथ अपने कंफर्ट का भी खास ख्‍याल रखती हैं। उन्‍हें बाखूबी पता है कि उनके ऊपर कौन सी चीज सबसे ज्‍यादा सूट होगी। आए दिन दीपिका अपने स्टाइल से तमाम तरह के एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर दीपिका ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में दीपिका सिंपल व्हाइट क्रीस्प शर्ट के साथ हाई वेस्टिड डेनिम पैंट और जैकेट में बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर अलबर्टा फेरेटी की आउटफिट में दिख रही हैं।

इस डेनिम लुक को दीपिका ने मैटेलिक गोल्ड बैंगल्स, चंकी रिंग्स और हाई हील्ज के साथ कैरी किया है। इसके अलावा उन्होंने ओवरसाइज्ड डायमंड इयररिंग्स पहने हैं जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। 

मेकअप की बात करें तो दीपिका डेनिम लुक के साथ स्लीक हाई पोनीटेल के साथ फ्रेश और क्लीयर स्कीन, लैशेज, स्पार्कली आईशेडो और न्यूड ग्लोसी लिप्स में दिख रही हैं। दीपिका को ये स्टाइलिश लुक शलेना नैथानी ने दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में छपाक एक्ट्रेस बेहद कूल और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं और कूल अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

दीपिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्‍वीर शेयर करते ही इस पर लाइक और कमेंट्स की बौछार होने लगी है। दीपिका की इन तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनका यह लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है। दीपिका हर बार अपने लुक्‍स से कहर ढाती नजर आती हैं और इस बार भी उन्‍होंने यही किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। ये फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित होगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। बीते दिनों उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की बात करें तो '83' कपिल देव की बायोपिक है। 83 में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर जीते हुए दिखाया जाने वाला है। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Neha