Video: दीपिका ने जब किया पति रणवीर को Kiss, खुशी के मारे एक्टर ने दिया ऐसा पोज

5/25/2020 8:44:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह हमेशा ही फैंस को कप्लस गोल्स देते रहते हैं। दीपिका और रणवीर इस समय लाॅकडाउन का पूरा मजा उठा रहे हैं। वह एक-साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कपल कभी घर में पिज्जा बनाकर, कभी वर्कआउट करके तो कभी एकसाथ मस्ती करते हुए वक्त बिता रहा है। लॉकडाउन में ये बॉलीवुड कपल सोशल मीडिया पर अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर भी कर रहा है।

 

PunjabKesari

अब हाल ही में दीपिका ने अपनी क्वारंटाइन डायरी में एक नया पोस्ट जोड़ा है। उनका ये पोस्ट काफी चर्चा में है।दरअसल दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इसमें ये कपल रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में दीपिका पति रणवीर सिंह को गाल पर किस कर रही हैं। वहीं रणवीर अपने चेहरे को स्क्वीज कर रहे हैं। दीपिका ने इस लवी-डवी मूमेंट वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'दुनिया का सबसे स्क्वीजेबल चेहरा.. क्यूटी रणवीर सिंह।' फैंस दीपवीर के इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनके वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो दीपिका और रणवीर शादी के बाद पहली बार एकसाथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। कपल कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में नजर आएगा। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म और फिल्म 'द इंटर्न' भी है। वहीं रणवीर सिंह भी जल्द करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगे। 
 

View this post on Instagram

World’s Most Squishable Face!!!🌈 #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News