सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग फिल्म के शूट के लिए गोवा रवाना हुईं दीपिका, एक्ट्रेस की ग्रीन आउटफिट ने खींचा सबका ध्यान

9/12/2020 3:27:56 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीनों से फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब अनलॉक की प्रक्रिया के बाद इंटरटेमेंट इंडस्ट्री की गाड़ी भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। शूटिंग के समय सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों की शूटिंग शुरू की जा रही है। लगभग 5 महीनों के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में हलचल देखी जा रही है। कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो गई है।

ऐसे में बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गोवा के लिए रवाना हो गई हैं। बीती रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस बॉटल ग्रीन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं सिद्धार्थ शर्ट और जींस में कूल दिखे।

दोंनों ने स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी ध्यान रखा था। सिद्धार्थ और दीपिका की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि शकुन बत्रा की इस अपकमिंग फिल्म में दीपिका और सिद्धार्थ के अलावा अनन्या पांडे भी हैं। फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है और फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज की जानी है। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट का शेड्यूल पूरी तरह बदल गया है। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट भी बदल सकती है। 

Smita Sharma