Oscars 2023: मंच पर स्पीच देते वक्त बार-बार रुकी Deepika, वायरल हुआ वीडियो

3/13/2023 12:41:22 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस वक्त पूरे देश में जश्न कै माहौल है। एक बार फिर ऑस्कर में भारत का नाम रौशन हुआ है। 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स के मंच पर भारत ने इतिहास रचते हुए एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। जी हां, एक तरफ जहां एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है, तो वहीं गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने भी ऑस्कर अपने नाम किया है।

 

 

मंच पर स्पीच देते वक्त बार-बार रुकीं Deepika
इतना ही नहीं, ऑस्कर के मंच पर सिंगर काल भैरव और हालु सिप्लिगंज ने 'नाटू नाटू' गाने पर लाइव परफॉर्मेंस भी दी। वहीं इस परफॉर्मेंस की अनाउंसमेंट करने के लिए दीपिका पादुकोण स्टेज पर आई। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

वीडियो में दीपिका जैसे हीं नाटू नाटू सॉन्ग का जिक्र करती हैं, पूरा ऑडिटोरियम तालियों से गूंज उठता है। हूटिंग की वजह से दीपिका बार-बार स्पीच देते हुए रुक रहीं थी। विदेशी जमीन पर भारतीय सॉन्ग को इतना सपोर्ट मिलता देख, फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हर भारतीय के लिए यह गर्व की बात है कि।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News