चकमाः नए साल पर खाली हुए दीपिका के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट, नहीं दिखाई दे रही कोई पोस्ट

1/1/2021 12:25:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स न्यू ईयर 2021 के मौके पर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपने सोशल अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा। यानि उनका इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट सारा खाली नजर आ रहा है। न्यू ईयर के पोस्ट क्या उसमें कोई पुराने पोस्ट भी नजर नहीं आ रहे। 

 

फैंस दीपिका के तीनों सोशल मीडिया अकाउंट को खाली देख काफी हैरानी जता रहे हैं और सारे पोस्ट डिलीट करने के पीछे की वजह जानना चाह रहे हैं। क्योंकि इससे पहले दीपिका ने कभी ऐसा नहीं किया।


फैंस कयास लगा रहे है कि शायद उनका अकाउंट किसी ने हैक कर दिया हो, लेकिन अगर ऐसा होता तो केवल इंस्टा या ट्विटर पर ही होता लेकिन तीनो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक साथ खाली हो जाना.. कुछ तो जरूर है। या फिर ये कोई उनका  पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।

 

ऐसे में फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे। लेकिन ये तो अब समय के साथ ही पता चल पाएगा। हालांकि, अभी तक दीपिका की ओर से इस बारे में कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।


बता दें दीपिका और रणवीर सिंह को दो दिनों पहले जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा था कि दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने रणथंबौर पहुंचे थे। लेकिन इस बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं आई है।

suman prajapati