रणवीर सिंह के घर आज होगा दीपिका पादुकोण का गृह प्रवेश, बहू के स्वागत में दुल्हन की तरह सजाया घर

11/18/2018 9:48:35 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। इस कपल ने कोंकणी रीति-रिवाज और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई। वहीं इटली की ग्रैंड वेडिंग के बाद यह जोड़ा आज मुंबई लौटेगा।

PunjabKesari

ऐसे में रणवीर सिंह के मुंबई स्थित घर पर दीपिका के ग्रैंड वेलकम की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। शादी के बाद पहली बार भारत लौटने के लिए इस जोड़ी के फैंस काफी बेसब्र है। रणवीर और दीपिका ने जितवना इस शादी को प्राइवेट रखा।

PunjabKesari

फैंस में इस जोड़ी को देखने के लिए उतनी ही बेसब्री हैं। रणवीर सिंह के घर को बेहद खूबसूरत अंदाज में लाइट्स से जगमग कर दिया गया है। जिस तरह से रणवीर के घर को सजाया गया है उससे तो साफ है कि नई दुल्हन के स्वागत इस शादी की तरह ही काफी ग्रैंड होने वाला है।

PunjabKesari

बता दें कि बी-टाउन के इस कपल की शादी काफी प्राइवेसी में हुई। दीपवीर की तस्वीरों के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। दीपिका और रणवीर की फोटो के लिए हर कोई बेताब दिख रहा था।

PunjabKesari

खबरों की माने तो 18 नवंबर को रणवीर-दीपिका भारत लौटेंगे। उनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को दिया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग दीपिका और रणवीर को बधाइयां देंगे।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

This is how Ranveer Singh's house in Mumbai got lit up for the wedding #deepveerkishaadi #deepikapadukone#congratulations #ranveersingh #deepveer #marriage #wedding #tadkabollywood  #deepveer #DPismyDP #DeepVeerKiShaadi #ranveerdeepika @tadka_bollywood_

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News