फिनाले से पहले दीपिका के साथ कंटेस्टेंट्स ने देखी बाहर की दुनिया,बिग बॉस में पहली बार हुआ ऐसा

1/11/2020 9:44:12 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहता हैं। ये सीजन कितना टेढ़ा और ट्विस्ट्स से भरा है इसका सबूत तो दर्शकों को 3 महीने में बखूबी से मिल चुका है। वहीं बिग बाॅस के घर में जहां कंटेस्टेंट लड़ते रहते हैं। वहीं घर में किसी ना किसी तरीके से मस्ती होती ही रहती है।

शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एंट्री लेते रहते हैं। वीरवार को शो में वर्ल्ड फेमस शेफ विकास खन्ना ने एंट्री ली। वहीं अब इस घर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंचीं हैं। दीपिका के साथ लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी भी थे।

दीपिका ने घर में आकर वो कर दिखाया जो अब तक की हिस्ट्री में नहीं हुआ। दीपिका घर के कंटेस्टेंट्स को कार राइड के लिए लेकर गई हैं।सोशल मीडिया पर उनकी कार राइड के वीडियोज और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह जीप चला रहे हैं।

वहीं दीपिका उनके साइड वाली सीट पर बैठी हैं। इसके अलावा शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और मधुरिमा तुली पीछे खड़ी हैं।

बता दें कि दीपिका ने घरवालों को एक टास्क दिया था और कहा था कि विनर्स को ड्राइव पर लेकर जाएंगी।  रिपोर्ट्स की मानें तो घरवालों को दीपिका पादुकोण मुंबई के फिल्म सिटी का एक राउंड लगवाएंगी।

बता दें कि कंटेस्टेंट ने स्टैंडअप कॉमेडी के लिए स्क्रिप्ट तैयार की थी। इस टास्क को पारितोष त्रिपाठी ने होस्ट किया था। इस टास्क के विनर बिग बॉस द्वारा इंट्रोड्यूस किए गए एलिट क्लब का हिस्सा बनेंगे।

Smita Sharma