फिनाले से पहले दीपिका के साथ कंटेस्टेंट्स ने देखी बाहर की दुनिया,बिग बॉस में पहली बार हुआ ऐसा

1/11/2020 9:44:12 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहता हैं। ये सीजन कितना टेढ़ा और ट्विस्ट्स से भरा है इसका सबूत तो दर्शकों को 3 महीने में बखूबी से मिल चुका है। वहीं बिग बाॅस के घर में जहां कंटेस्टेंट लड़ते रहते हैं। वहीं घर में किसी ना किसी तरीके से मस्ती होती ही रहती है।

PunjabKesari

शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एंट्री लेते रहते हैं। वीरवार को शो में वर्ल्ड फेमस शेफ विकास खन्ना ने एंट्री ली। वहीं अब इस घर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंचीं हैं। दीपिका के साथ लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी भी थे।

PunjabKesari

दीपिका ने घर में आकर वो कर दिखाया जो अब तक की हिस्ट्री में नहीं हुआ। दीपिका घर के कंटेस्टेंट्स को कार राइड के लिए लेकर गई हैं।सोशल मीडिया पर उनकी कार राइड के वीडियोज और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह जीप चला रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दीपिका उनके साइड वाली सीट पर बैठी हैं। इसके अलावा शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और मधुरिमा तुली पीछे खड़ी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका ने घरवालों को एक टास्क दिया था और कहा था कि विनर्स को ड्राइव पर लेकर जाएंगी।  रिपोर्ट्स की मानें तो घरवालों को दीपिका पादुकोण मुंबई के फिल्म सिटी का एक राउंड लगवाएंगी।

PunjabKesari

बता दें कि कंटेस्टेंट ने स्टैंडअप कॉमेडी के लिए स्क्रिप्ट तैयार की थी। इस टास्क को पारितोष त्रिपाठी ने होस्ट किया था। इस टास्क के विनर बिग बॉस द्वारा इंट्रोड्यूस किए गए एलिट क्लब का हिस्सा बनेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News