रेस्टोरेंट के बाहर दीपिका लिए ''Tissue बना Issue'', भीड़ में महिला ने की एक्ट्रेस के पर्स खींचने की कोशिश

2/26/2021 10:56:55 AM

मुंबई: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस का पागलपन अक्सर कैमरों में कैद हो ही जाता है और इस बार का नजारा भी कुछ ऐसा ही है। दरअसल, बीती रात बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण वीरवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुई थी। इस दौरान दीपिका भीड़ के बीच कुछ इस तरह से फंसीं कि उन्हें वहां से निकाल पाना मुश्किल हो गया था। लेकिन हद तो तब हुई जब भीड़ में से किसी ने दीपिका का पर्स भी खींचने की कोशिश की।

PunjabKesari

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दीपिका जैसे ही रेस्टोरेंट से निलकी तो तो वहां मौजूद भीड़ का पागलपन देखकर वह काफी घबरा गईं। जैसे-तैसे वह धीरे-धीरे भीड़ के बीच पहुंच गईं क्योंकि उन्हें अपनी गाड़ी तक पहुंचना था।

PunjabKesari

वीडियो में कुछ टिशू पेपर बेचने वाली महिलाएं भी दीपिका के पास नजर आ रही हैं। ये महिलाएं उनसे टिशू पेपर खरीदने को कहती दिख रही हैं। उनके गार्ड्स उन्हें भीड़ से बचाने की कोशिश में लगे थे कि इसी बात किसी ने उनका हैंड बैग खींचने की कोशिश की, लेकिन दीपिका की पकड़ मजबूत थी और सिक्यॉरिटी यह देख फौरन हरकत में आ जाती है। वह दीपिका को पकड़कर कार में बिठा देते हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म 83 में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह है। शादी के बाद कपल की ये पहली फिल्म हैं। इसके अलावा दीपिका  शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान और ऋतिक के साथ 'फाइटर'  में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News