रिसेप्शन में मीडिया के 'भाभी' बुलाने पर दीपिका ने बनाया मुंह, वीडियो वायरल

12/2/2018 12:10:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न लगातार जारी ही है। इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरू और मुंबई में दीपवीर ने दो शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं बीते दिन मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर हस्तियां शामिल हुए। रिसेप्शन में दीपिका रेड कलर की ड्रेस पहने बेहद हाॅट लग रही थे। वहीं रणवीर ब्लैक कलर फॉर्मल सूट पहने हैंडसम लग रहे थे। 

उन्होंने इस दौरान अपनी मीडिया के सामने खूब तस्वीरें भी खिचवाई। हाल ही में दीपिका की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में रिसेप्शन में पहुंची मीडिया दीपिका को भीभी कहकर बुलाता दिख रहे हैं।

जिसके बाद दीपिका ने मीडियो को देखकर पहले तो मुंह बनाया और भाभी बुलाने से मना किया। इसके बाद दीपिका और रणवीर ने मीडिया के साथ कुछ तस्वीरें खिचवाईं और मीडिया का शुक्रियादा किया।

आउटफिट की बात करें तो इस रिसेप्शन में दीपिका ने ज़ुहैर मुराद की ड्रेस पहनी थी। वहीं रणवीर ने रोहित गांधी और राहुल खन्ना का डिजाइन किया सूट पहना। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा सारा अली खान और सोनू सूद मुख्य किरदार में हैं।

यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर फिल्म 'गली बाॅय' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका की बात करें तो उन्होंने डायरेक्टर मेघना गुलडार की फिल्म साइन की है।

 

View this post on Instagram

Bhabi mat bulao na 😂😂😘, at their wedding party 💞💞💞 • • @deepikapadukone @ranveersingh @georgiougabriel @shaleenanathani #deepikapadukone #ranveersingh #reception #gown #redgown #reddress #fashion #goddess #party #lakecomo #deepveer #deepveerkishaadi #bangalore #gorgeous #flawlessbeauty #beyondbeauty #beautyqueen #queenofhearts #queenofbollywood #beautiful #bollywood #hollywood #actress #bollywoodactress #hollywoodactress #bollywoodnews #gainlikes #gainfollowers

A post shared by Deepika Padukone The Princess (@deepika.padukone.the.princess) on

 

Neha