Covid-19: WHO के डायरेक्टर के साथ मेंटल हेल्थ पर बात करेंगी दीपिका, यूजर बोले-'दो फर्जी एक-साथ'

4/22/2020 11:35:41 AM

मुंबई: WHO (वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन) के जरिए दुनियाभर के स्टार्स कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इसके साथ ही वह संगठन के जरिए लोगों को कोविड 19 जैसी खरतनाक बीमारी के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी WHO के जरिए लोगों के बीच कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैला चुके हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऐलान किया है कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस से मेंटल हेल्थ पर लाइव बातचीत करेंगी।

 

दीपिका 23 अप्रैल को इंस्टाग्राम लाइव के जरिए डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा करेंगी। दीपिका और डाॅक्टर की ये चर्चा  कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मेंटल हेल्थ को लेकर होगी। इसकी जानकारी खुद दीपिका ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी है। लेकिन दीपिका का ये पोस्ट शेयर करना उनके लिए बारी पड़ गया। लोगों ने दीपिका ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

PunjabKesari

Raging Bull नाम के यूजर ने लिखा- 'दो फर्जी एक तस्वीर में'।

PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये लड़की अपना दिमाग खो चुकी है।' एक अन्य यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए कमेंट किया, 'वह उस व्यक्ति से बात करेंगी जिससे इस समय पूरी दुनिया नफरत करती है।

PunjabKesari

दीपिका ने अपनी डूबती नाव को कितना पैसा दिया?' वसुधा नाम के एक यूजर ने लिखा-'दीपिका को चीनी रुपये मिल गए हैं।'

PunjabKesari

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर दीपिका पादुकोण को डॉ. टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस के साथ चर्चा करने पर ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक दुनियाभर में संक्रमित होने वालों की संख्या करीब 25 लाख हो चुकी है। वहीं इस महामारी से अब तक एक लाख 70 हजार से ज्याद लोग मर चुके हैं। वहीं भारत में कोरोना वायरस से 18 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 600 से ज्यादा लोग इस वायरल की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News