फैशन में पति रणवीर को फाॅलो करती हैं दीपिका, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें हैं सबूत

3/1/2020 11:15:01 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की स्टनिंग एंड ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं।  फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहनी वाली दीपिका के फैशन सेंस को भी लोग काफी पसंद करते हैं। रेड कारपेट से लेकर कैजुअल तक उनका हर लुक फैंस को भा जाता है। हालांकि शादी के बाद के फैशन स्टेटमेंट ने उनकी शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

दीपिका के पति रणवीर सिंह जहां अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। वहीं अब दीपिका ने भी अपनी ड्रेसिंग सेंस से ये साबित कर दिया है कि वह भी पति के फैशन को ही फाॅलो कर रही हैं। फिर चाहे दीपिका का कान्स लुक हो या आइफा का लुक हर जगह उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिला था।

ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जैगिंगि में दिखीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप,ब्लैक शेड्स और स्नीकर्स से कंप्लीट किया था। दीपिका ने इस दौरान गोल्डन कलर की जैकेट भी कैरी की थी।

दीपिका की ये जैकेट आपको उनके पति रणवीर सिंह की गोल्डन आउटफिट की याद दिला देगी जो उन्होंने कुछ महीने पहले एयरपोर्ट पर पहनी थी। दीपिका की इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि वह इन दिनों रणवीर के नक्शेकदम पर चल रही हैं। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी के किरदार को निभाएंगी।

यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं दीपिका 'महाभारत' पर आधारित एक नई फिल्म में द्रौपदी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे  के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 

Smita Sharma