Pictures:ब्लैक क्राॅप टाॅप में दीपिका ने दिखाए टोन्ड एब्स, फिल्म सिटी के बाहर इस अंदाज में स्पाॅट हुईं ''मस्तानी''

8/28/2021 10:46:27 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते कई सालों से दीपिका ने  पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला, चेन्नई एक्सप्रेस, ये जवानी है दीवानी जैसी कई हिट फिल्में दी। फिल्मों के साथ-साथ दीपिका अपने फैशन से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं।  रेड कार्पेट से लेकर ट्रेंडी स्ट्रीट स्टाइल लुक या फिर ट्रेडिशनल आउटफिट हो दीपिका पादुकोण का हर अंदाज देखने लायक होता है।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर 'मिसेज भवनानी' अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। शुक्रवार रात दीपिका को फिल्म सिटी के बार देखा गया। इस दौरान दीपिका ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीपिका ने शाइनी ब्लैक लैदर पैंट के साथ ब्लैक क्राॅप टाॅप कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, बन और ब्लैक आईशेडो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

इस आउटफिट के साथ दीपिका ने ग्रे हाई हील्स कैरी किए थे। फिल्म सिटी के बाहर दीपिका ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी।

PunjabKesari

इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म और शाहरुख खान के साथ पठान में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News