'छपाक' के सेट से दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

3/25/2019 9:56:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक'  में बिजी हैं। फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फर्स्ट लुक में दीपिका हू-ब-हू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Mar 24, 2019 at 8:30pm PDT

 

तस्वीर में दीपिका की आखों में उदासी के साथ ही उम्मीद भी देखी जा सकती है और वह पूरी तरह कैरक्टर में दिखाई दे रही हैं। फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम  मालती होगा। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में शुरू होने जा रही है। 

 

ऑनलाइन रिसर्च कर रही हैं दीपिका

बता दें कि इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन रिसर्च कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं, जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली। लक्ष्मी अग्रवाल ने दीपिका को अपनी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी चीजों के बारे में भी बताया है, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज हैं।

 

 

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार करने जा रही हैं। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Smita Sharma