दीपिका पादुकोण ''गहराइयां'' की एक महीने की सालगिरह पर महसूस करती हैं खुशी और आभार

3/12/2022 4:51:29 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म गहराइयां की अलीशा के रूप में दीपिका पादुकोण ने अब तक की अपनी सबसे ज्यादा रॉ, रियल और रिलेटेबल परफॉर्मेंस दी है, जिसमें उनकी सुंदरता और खामियों को समान रूप से स्वीकार किया गया है। फिल्म में सुपरस्टार दीपिका की जबरदस्त अदायगी को देखकर कहा गया कि कोई भी उस तरह से किरदार को नहीं निभा सकता था, जैसा कि उन्होंने निभाया है। दूसरे शब्दों में कहे तो दीपिका ने इस किरदार को जिया है। 

सिनेमा का आने वाला युग, जो सतह के नीचे की भावनाओं में डूबा हुआ है, 'गहराइयां' सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के लिए असल में एक खास फिल्म थी, जिन्होंने हमेशा अपने किरदारों के साथ नए-नए प्रयोग किए और उसे एंजॉय भी किया है। 

ऐसे में आज फिल्म के रिलीज होने के एक महीने बाद भी दीपिका पादुकोण फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए मिल रहे उत्साहजनक प्रतिक्रिया और प्रशंसा के साथ ही एक त्रुटिपूर्ण, लेकिन असल किरदार को दर्शाने के लिए उन्होंने जो उत्साह दिखाया है, उसमें वो डूबी हुई हैं।  

बता दें, 'गहराइयां' की एक महीने की सालगिरह के मौके पर दीपिका ने साझा किया है, 'गहराइयां' को रिलीज हुए एक महीना हो गया है, लेकिन प्यार अभी भी बरस रहा है और ये मेरी कल्पना से परे है! और इस पल में खुशी और गहरे आभार के अलावा और क्या महसूस हो सकता है। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News