ब्लैक ड्रेस में दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक, बहन अनीशा संग दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

12/15/2019 11:15:57 AM

मुंबई: वीकेंड्स को एंजाॅय करना बाॅलीवुड स्टार्स को अच्छे से आता है। वहीं बी-टाउन की पार्टीज तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। शनिवार को सेलिब्रिटी मैनेजर रोहिणी अय्यर ने एक शानदार हाउस पार्टी का आयोजन किया।

इस हाउस पार्टी में ऋतिक रोशन,अनिल कपूर, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी में सारी लाइमलाइट दीपिका पादुकोण ने चुरा ली।

इस पार्टी में दीपिका अपनी बहन और गोल्फ खिलाड़ी अनीशा पादुकोण से साथ पहुंची थी। लुक की बात करें तो दीपिका क्लासिक ब्लैक स्लिट ड्रेस में बेहद ही स्टनिंग दिखीं।

मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक और ओपन हेर्यस दीपिका के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने हील्स पेयर की थीं। वहीं अनीशा ब्लैक यी-शर्ट और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।

इसके साथ उन्होंने मैचिंग लेदर जैकेट कैरी की थी। पार्टी के बाद अनीशा और दीपिका ने मीडिया को मुस्कुराते हिए जमकर पोज दिए।

तस्वीरों में दोनों बहनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। दीपिका और अनीशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।

फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। शादी के बाद यह कपल की एक-साथ पहली फिल्म है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो रही है। 

Smita Sharma