ट्रोलिंग के बाद Deepika Padukon ने Alia के मेट गाला लुक पर किया कमेंट, कही ये बात

5/6/2023 11:04:18 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की टेलेंडेट एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट ने इस साल हुए मेट गाला में डेब्यू किया था। इस दौरान आलिया ने अपने लुक से खूब तारीफें बटौरी। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर परल् एम्बेलिश्ड गाउन पहना था, जिसे प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था। इवेंट से पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। जिस पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया था। जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। 

 

दीपिका ने की आलिया की तारीफ
दरअसल, आलिया के मेट गाला डेब्यू से पहले दीपिका ने ऑस्कर से अपनी पुरानी फोटो शेयर कर लाइमलाइट चुराने की कोशिश की थी। जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। वहीं, इसके बाद दीपिका ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है। दीपिका ने आलिया की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- "तुमने ये कर दिया।" इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी दिया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

आलिया ने शेयर किया ये वीडियो 
वीडियो की बात करें तो, आलिया इसमें आउटफिट पहने नजर आ रही हैं, हालांकि वह पूरी तरह से तैयार नहीं है। वीडियो में आलिया कहती हैं कि,"तो यह सबसे लंबा समय है जब मैं अपनी बेटी राहा से दूर रही हूं। और वह लगभग 6 महीने की है और मैं इससे पहले केवल 24 घंटे के लिए उससे दूर रही हूं, जैसे एक दिन के लिए और अब यह लगभग 4 दिन होने जा रहे हैं। जैसे ही मैं उठती हूं, मुझे उसे वीडियो कॉल करने के लिए कुछ सेकंड मिलते हैं।"

Content Editor

kahkasha