एसिड अटैक सर्वाइवर्स संग दीपिका ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस की गोद में दिखीं लक्ष्मी अग्रवाल

1/6/2020 10:15:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ लखनऊ पहुंची।  जहां वो शिरोज कैफे पहुंची हैं। इस दौरान वो ना सिर्फ वहां के कर्मचारियों से मिली बल्कि उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाईं। उन्होंने  एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ लखनऊ में बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ एक्टर विक्रांत मेसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी नजर आए। बता दें कि शिरोज कैफे काम करने वाली लड़कियां एसिड अटैक सर्वाइवर हैं।

एक तस्वीर में  लक्ष्मी अग्रवाल दीपिका की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।लुक की बात करें तो दीपिका ऑफ व्हाइठ कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप, बन उनके लुक को परेफक्ट बना रहे हैं। दीपिका इस दौरान काफी खुश दिखीं। एक्ट्रेस ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ जमकर मस्ती की। एक तस्वीर में जहां  दीपिका  ने केक काटा। वहीं दूसरी तरफ उनके पति  रणवीर  का उत्साह देखने वाला था। 

बता दें कि  इससे पहले एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ केक काटकर बर्थडे मनाया। दीपिका के फैन ने उनको सरप्राइज दिया। फैन ने दीपिका को केक कटवाया और रणवीर सिंह सहित वहां पर मौजूद लोगों ने उनके लिए हैपी बर्थडे भी गया। एक्ट्रेस  ने उस फैन के साथ रणवीर को भी केक खिलाया। 

 दीपिका  की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है। दीपिका इस फिल्म से प्रॉडक्शन में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार मे किया है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हैं ।

विक्रांत मे फिल्म में लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।   फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से टकराएगी। 

 वर्कफ्रंट की बात करें  दीपिका जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। शादी के बाद कपल की यह पहली फिल्म होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Smita Sharma