रणवीर की हर अदा की दीवानी हैं दीपिका, बर्थ-डे पोस्ट में शेयर की दिल की बात

7/7/2019 11:25:09 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना 34वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें उनके फैंस समेत कई स्टार्स ने विश की। वहीं हर कोई ये भी जानना चाहता था कि पत्नी दीपिका उन्हें किस अंदाज में जन्मदिन की बधाई देती हैं। दीपिका पादुकोण ने बीती शाम रणवीर सिंह के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने सिम्बा बॉय को अपना सबसे अच्छा दोस्त से लेकर बच्चा तक बता डाला।

 

 

दीपिका ने पोस्ट में लिखा है, ‘सेंसटिव और इमोशन, केयरिंग और कम्पैशनेट, जेनरस और जेंटल, फनी और इंटेलीजेंट, डिलाइटफुल और फेदफुल और इससे भी कई गुना ज्यादा.... मेरे पति से लेकर मेरे दोस्त, मेरे लवर, मेरे विश्वास और मेरे बच्चे की तरह..... तुम जैसे हो हमेशा वैसे ही रहो.. आई लव यू...।’

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। ये फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित होगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। बीते दिनों उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की बात करें तो '83' कपिल देव की बायोपिक है।

 

 

83 में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर जीते हुए दिखाया जाने वाला है। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।


 

Konika