अपनी मासूमियत भरी मुस्कान के चलते विदेश में भी छाईं दीपिका पादुकोण,एथेंस एयरपोर्ट की गैलरी में मिला सबसे बड़ा सम्मान

12/9/2020 9:26:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन इंडस्ट्री की टाॅप हसीनाओं में से एक हैं। फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू करने वाली दीपिका ने अब तक कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

PunjabKesari

दीपिका ने बाॅलीवुड ही नहीं हाॅलीवुड में भी काम किया। दीपिका ने एक बार फिर अपनी सादगी  भरी मुस्कान ने दुनिया के करोड़ों लोगों के दिल जीत लिया है। मासूमियत को जीकर दिखाने वाली ये मुस्कान अब दुनिया की धरोहर बन चुकी हैं।

PunjabKesari

दरअसल, एथेंस एयरपोर्ट पर दुनिया भर के कुछ चुनिंदा लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों की प्रतिमाएं बनाकर रखी गई हैं। इन प्रतिमाओं में मौजूद लोगों की मुस्कान को 'प्रामाणिक मुस्कान' माना गया है। इनमें एक स्टैचू दीपिका पादुकोण है।

PunjabKesari

हालांकि, स्टैचू के साथ हर एक इंसान के नाम को नहीं जोड़ा गया। हर एक  स्टैचू के साथ उस इंसान का पेशा और देश का नाम लिखा हुआ है। इसके साथ ही बताया गया है कि स्टैचू किस से बना है। 

PunjabKesari

 

वेडिंग रिसेप्शन लुक से है इंस्पायर्ड

दीपिका के इस प्रतिमा में वो साड़ी और गले में ट्रेडिशनल चोकर पहने हुए हैं, जिसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है। दीपिका का यह लुक बैंगलुरु में हुए उनके वेडिंग रिसेप्शन जैसा है।

PunjabKesari

दीपिका की तस्वीर के नीचे लिखा है- 'भारतीय बॉलीवुड एक्ट्रेस एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए। ग्रे मार्बल, 2020 ए.डी.।' दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और उनके फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी, यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी। इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी। इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म में भी दिखेंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News