Diwali Celebration: व्हाइट ड्रेस में दीपिका ने ढाया कहर,डेढ़ लाख का क्रॉस बॉडी लैदर बैग लेकर पार्टी में पहुंची एक्ट्रेस

11/14/2020 9:01:12 AM

मुंबई: देशभर में आज यानि 14 नवंबर को दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ये सेलिब्रेशन खूब देखने को मिल रहा है।  हर साल की तरह इस साल बॉलीवुड में दिवाली पार्टीज की धूम कुछ कम रही लेकिन सेलेब्स ने छोटा-मोटा सेलिब्रेशन अपने दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया। इसी बीच शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी।

इस पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए। पर जैसे ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पार्टी में एंट्री ली सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं। इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण ऑल व्हाइट ड्रेस में नजर आई।

इसी के साथ एक्ट्रेस ने काफस्किन लैदर क्रॉस बॉडी बैग कैरी किया था। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए थी।  उनके फुटवियर की बात करें तो वह 48 हजार रुपए के थे। मीडिया को देख दीपिका ने कई पोज दिए।

कुछ तस्वीरों में वह पार्टी के होस्ट यानि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दीपिका शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और 83 में नजर आएंगी। सिद्धांत खुद बंटी और बबली 2, फोन भूत और एक अनाम फिल्म में काम कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 👑 Deepika's Heartbeat 👑 (@deepika.heartbeat)

Smita Sharma