Diwali Celebration: व्हाइट ड्रेस में दीपिका ने ढाया कहर,डेढ़ लाख का क्रॉस बॉडी लैदर बैग लेकर पार्टी में पहुंची एक्ट्रेस

11/14/2020 9:01:12 AM

मुंबई: देशभर में आज यानि 14 नवंबर को दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ये सेलिब्रेशन खूब देखने को मिल रहा है।  हर साल की तरह इस साल बॉलीवुड में दिवाली पार्टीज की धूम कुछ कम रही लेकिन सेलेब्स ने छोटा-मोटा सेलिब्रेशन अपने दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया। इसी बीच शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी।

PunjabKesari

इस पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए। पर जैसे ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पार्टी में एंट्री ली सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं। इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण ऑल व्हाइट ड्रेस में नजर आई।

PunjabKesari

इसी के साथ एक्ट्रेस ने काफस्किन लैदर क्रॉस बॉडी बैग कैरी किया था। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए थी।  उनके फुटवियर की बात करें तो वह 48 हजार रुपए के थे। मीडिया को देख दीपिका ने कई पोज दिए।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में वह पार्टी के होस्ट यानि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दीपिका शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और 83 में नजर आएंगी। सिद्धांत खुद बंटी और बबली 2, फोन भूत और एक अनाम फिल्म में काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by 👑 Deepika's Heartbeat 👑 (@deepika.heartbeat)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News