Besharam Rang Song Out: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री है लाजवाब! फैंस ने कहा ‘party anthem’

12/12/2022 12:39:29 PM

मुंबई। फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना सोमवार सुबह फिल्म की टीम ने रिलीज किया। ‘बेशरम रंग’ डांस नंबर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, यूरोप के आकर्षक स्थानों में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बड़ी संख्या में फैंस ने फिल्म की और अधिक झलकियों से फैंस को इसके वाइब्स से खुश किया था।

गाने की शुरुआत स्पेनिश लिरिक्स से होती है, जिसमें हम दीपिका को देखते हैं, जो एक पूल में एक सुनहरी मोनोकिनी पहनती हैं और फिर उसमें से बाहर निकलती हैं। बीच शर्ट और फेडोरा पहने शाहरुख खान फिर पूल के किनारे पहुंचते हैं।

फैंस ने गाने की धुन और संगीत के साथ-साथ एस कपल की केमिस्ट्री की भी तारीफ की। फैंस ने लिखा "वे बहुत हॉट हैं,"। एक अन्य ने कहा, "यह साल का पार्टी एंथम है।" कई प्रशंसकों ने दीपिका के लुक की तुलना उनके पहले के कुछ गानों जैसे जुगनी और खुदा जाने से की।

बेशरम रंग को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। गाने के स्पेनिश बोल संगीतकार-गायक विशाल ददलानी ने लिखे हैं। गाने को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है और कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। पिछले साल, शाहरुख खान और दीपिका के स्पेन में गाने को फिल्माते हुए पपराज़ी शॉट्स सामने आए थे, जिससे प्रशंसकों को इसके रंगीन दृश्यों की पहली झलक मिली। 2 नवंबर को शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज किए गए फिल्म के टीजर में म्यूजिक वीडियो की झलकियां भी शामिल थीं। स्टार ने पिछले 3-4 दिनों में सोशल मीडिया पर दीपिका और खुद की पहली तस्वीरें शेयर कर फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया था।

PunjabKesari

‘पठान’ चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News