रणबीर कपूर ने तोड़ा था दीपिका दिल, खुद बताई ब्रेकअप की पूरी कहानी

6/26/2018 5:33:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणबीर कपूर के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। दोनों के इश्क के चर्चे हर किसी की जुंबा पर रहे। अब भले दोनों अलग हो गए हों लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। जिसके चलते ब्रेकअप के बाद भी दोनों की साथ में फिल्में आई हैं। दोनों अलग होने के बाद फिल्मों में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे। दोनों की लव स्टोरी के बारे में खुद दीपिका ने खुलासा किया था। 

 


दीपिका-रणबीर के साथ के अपने इश्क को किसी से छिपाना नहीं चाहती थीं। इसको उजागर उन्होंने तब किया जब वो एक दिन रणबीर के नाम के टैटू के साथ फैंस से रु-ब-रु हुईं। दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम (केआरके) का टैटू बनवाया । जिसके बाद ये साफ हो गया दीपिका-रणबीर के इश्क में डूबी हैं। उनके अलग होने के बाद भी दीपिका ने ये टैटू खुद से दूर नहीं किया। हांलाकि अब उन्होंने इसे हटवा लिया है। 

 

 

रणबीर और दीपिका को मेकअप आर्टिस्ट भरत और डेरिस ने मिलवाया था। इस बात का खुलासा दीपिका ने खुद किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि डेरिस ने उनसे एक दिन कहा कि रणबीर एक अच्छा लड़का है और तुम्हें उससे मिलना चाहिए। हम दोनों को मिलवाने के पीछे डेरिस का बहुत बड़ा हाथ रहा है। दीपिका ने बताया कि, 'डेरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा। वही बात करते-करते हमने नम्बर एक्सचेंज किए और उसके बाद 2007 को लंच पर गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया। बस यहीं से हमारी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर हमने 23 फरवरी 2008 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

 

 

दीपिका के अनुसार इन दोनों का ब्रेकअप धोखे के कारण हुआ था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे लिए सेक्स सिर्फ दो शरीर का मिलन नहीं है। इसके साथ भवनाएं भी जुड़ी होती हैं। जब मैं रिलेशन में थी मैंने कभी धोखा नहीं दिया। दीपिका ने कहा था कि मैं पागल थी जो रणबीर को दूसरा मौका दिया। मैंने वो इसलिए किया क्योंकि वो मुझसे बार बार रिक्वेस्ट कर रहा था। मेरे साथ वाले लोगों ने मुझे कहा था कि वो बहक गया है। मैं चाहती थी कि मैं उसपर भरोसा करूं लेकिन ऐसा हो न सका क्योंकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। उन सबसे बाहर निकलने में मुझे कुछ समय लगा लेकिन बाद में मैं कभी मुड़कर नहीं गई।

 

 

रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका डिप्रेसन में चली गईं थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि एक समय ऐसा आया था जब मेरा किसी ने दिल तोड़ दिया था और उस समय मैं पूरी तरह से टूट गई थी , जिसके बाद मैं किसी से मिलना तो दूर विश्वास करने तक की हिम्मत नहीं रख पा रही थी। हांलाकि उन्होंने रणबीर का नाम नहीं लिया था। लेकिन हर किसी को अंदाज लग गया था कि वह किसकी बात कर रही हैं।

Punjab Kesari