ओवरकोट में गजब दिखीं कंगना-दीपिका, चेहरे पर दिखा एटीट्यूड, बताएं कौन है बेस्ट!

8/11/2019 2:10:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। वह कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में नजर आती हैं।

तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत को स्पॉट किया गया। दोनों सुपरस्टार्स एक्ट्रेसेस की तस्वीरें और उनका लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका मोस्‍ट फैशनेबल डीवा की लिस्‍ट में शामिल हैं। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट लुक तक उनका स्‍टाइल बेहद यूनिक होता है। वह अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में एक बार फिर देर रात दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग ओवरकोट और ट्राउजर पहने हुए दिखीं। इसके साथ मैचिंग स्नीकर्स और ब्लैक शेड्स दीपिका के लुक को चार-चांद लगे रहे हैं। एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री लेकर उन्होंने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया। 

कंगना रनौत 

कंगना अपनी फिल्मों और बयानों के अलावा बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से भी सुर्खियां में बनी रहती है। उनका स्टाइल काफी यूनीक होता है, जिससे वो सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में एक बार दीपिका की कंगना को भी एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट किया गया। दरअसल, वो बीती रात अपने होमटाउन हिमाचल में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। इस दौरान बॉलीवुड की क्वीन ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

इसके साथ उन्होंने कंधे पर कैमल कलर का ओवरकोट रखा हुआ था, जो उनके कूल को और कूल बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर एंट्री लेते ही कंगना ने स्वैग अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। इसके साथ लाइट मेकअप, बन और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। कंगना के एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। ये फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित होगी। बता दें कि इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी दिखाई देंगी। वहीं, जनवरी में कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। इसके अलावा 26 जुलाई को उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब कंगना जल्द फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। 

 


 

Neha