दीपिका पादुकोण उर्फ मिनी ने ''फाइटर'' में अपनी चमकदार एंट्री के साथ ही फैंस को किया उत्साहित

1/27/2024 4:34:50 PM

नई दिल्ली।  फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे रिस्पांस से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के बीच फिल्म को देखने को लेकर उत्साह किस तरह से अपने चरम पर है। फिल्म में दीपिका पादुकोण वायुसेना पायलट की भूमिका निभा रही हैं और नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। उन्होंने एक निडर एविएटर की उनकी भूमिका में जान फूंकी है, जो बड़ी होशियारी से प्लेन्स को संभालती है, और यह दर्शकों के लिए फिल्म देखते समय एक नए खुलासे की तरह है। फिल्म दीपिका के जिस पक्ष को प्रदर्शित करती है, उसे सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया है।

 

दीपिका को उनके फैनडम से मिलने वाला खूब सारा प्यार उन्हें अलग बनाता है। इस तरह से एक्ट्रेस मेल सुपरस्टार्स के समान ही इंडस्ट्री में दम रखती हैं।

 

ये बात खुल्लम खुल्ला थिएटर में 'फाइटर' के शो के दौरान देखने मिल रही है कि फैन्स फिल्म में दीपिका की एंट्री सीक्वेंस के दौरान चीयर, हूटिंग और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

वायु सेना की वर्दी में सजी-धजी, एविएटर के रूप में, अपने हर कदम पर आत्मविश्वास से भरी दीपिका, जैसे ही स्क्रीन पर एंट्री लेती हैं, सिनेमा हॉल उत्साह में गूंज उठ रहे हैं।

 

फैंस से मिल रहे प्यार और तारीफों के इस भाव ने यह साबित कर दिया है कि दीपिका का उनके दर्शकों पर किस तरह का असर है, खास कर के उनके फैंस पर स्टारडम की पारंपरिक सीमाओं को पार करते हुए एक्ट्रेस का असर है।

Content Editor

Varsha Yadav