एयरपोर्ट पर दीपिका का कॉन्फिडेंट अंदाज, कैजुअल लुक में दिखीं स्टनिंग

1/20/2019 3:03:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाएं या किसी अवार्ड फंक्शन में, हमेशा ही दीपिका अपनी शानदान लुक से सबको अपना दीवाना बना देती हैं। दीपिका अच्छी तरह जानती हैं कि किस तरह खुद को कैरी करना है। 

हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान दीपिका कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहनी थी जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। फुटवियर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्नीकर्स कैरी किए।

वहीं ब्लैक शेड्स दीपिका के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। हेयरस्टाइल में उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा था जो दीपिका के स्टाइलिश अंदाज को चार-चांद लगाते नजर आए।

उन्होंने मीडिया कैमरा को देख स्टाइलिश अंदाज और मुस्कुराते हुए पोज दिए। दीपिका के एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  यह बात तो हम भी कहेंगे कि दीपिका ट्रैवलिंग के दौरान भी अपने फैशन स्टेटमेंट को फ़ॉलो करना नहीं भूलती हैं। वहीं, एयरपोर्ट पर उनकी खूबसूरत स्माइल ने उनके लुक और सुंदर दिया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका अपने काम पर वापिस आ गई हैं। उन्होंने ने अपनी अगली फिल्म "छपाक" की शूटिंग शुरू कर दी हैं। यह फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा डारेक्ट की गई है जो कि लक्ष्मी अग्रवाल के एसिड अटैक पर बेस्ड हैं।

Neha