दीपिका ने कबूली करिश्मा संग चैट की बात, ड्रग्स लेने से किया इंकार, कहा-हमारे सर्कल में हम लोग सिर्फ ''डूब''....

9/26/2020 2:56:49 PM

मुंबई: ड्रग मामले में बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूचताछ कर रही है। दीपिका सुबह करीब 10.0 बजे एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची थीं। इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका ने एनसीबी के सामने  करिश्मा से उनकी चैट को कबूल लिया है।

दीपिका ने ये चैट अक्टूबर 2017 को हुईं थी। इतना ही नहीं दीपिका ने यह भी कहा कि हमारे सर्कल में हमलोग 'डूब' लेते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 'डूब'  एक तरह का सिगरेट है, जिसमें कई चीजें भरी रहती हैं।

दीपिका ने बताया के वे 'डूब' जैसे शब्द कोड वर्ड के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने साफ-साफ नहीं कहा कि इसमें ड्रग्स भी होता है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि अपनी चैट में दीपिका ने हैशीश (हैश) का जिक्र था। जबकि दीपिक इसे कोड बता रही हैं लिहाजा NCB अब इसका पता लगा रही है। दीपिका ड्रग्स से जुड़े सवाल का सीधा जवाब नहीं दे रही हैं। उन्होंने कई सवालों पर चुप्पी भी साध ली है।

आमने-सामने बैठाकर पूछताछ 

दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ खत्म हो गई है। अब NCB करिश्मा से अलग पूछताछ कर रही है, जबकि दीपिका अभी गेस्टहाउस दूसरी मंज़िल पर अकेली बैठी हैं। NCB ने दीपिका का लिखित बयान दर्ज कर लिया है। करिश्मा से पूछताछ के बाद दीपिका से फिर सवाल जवाब किए जा सकते हैं। 

Smita Sharma