दीपिका पर लगा हुआ है बॉलीवुड का 600 करोड़ का दांव, ड्रग्स मामले में नाम आने पर करियर पर पड़ेगा बुरा असर

9/26/2020 2:04:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा के बाद साथ व्हाट्सएप चैट सामने आई थी जिसने दीपिका की मुश्किलें बढ़ा दी थी। चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने बधुवार को एक्ट्रेस को समन भेज दिया था। एक्ट्रेस से पूछताछ करने के लिए 26 सितंबर तारीख तय की गई थी। आज एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी है और एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है।ड्रग्स में नाम शामिल होने के बाद दीपिका के करियर पर इसका क्या असर पड़ेगा इसकी  भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

PunjabKesari
बता दें दीपिका पर इस वक्त इंडस्ट्री के करीब 600 करोड रुपए का बड़ा दांव लगा हुआ है। इनमें दीपिका की दो फिल्में और लगभग 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं। आने वाले समय में दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का बजट लगभग 80-90 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए दीपिका गोवा पहुंची थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।

PunjabKesari
 इसके अलावा दीपिका के पास 'द्रौपदी' जैसा एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर बनाए जाने की तैयारियां चल रही हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ का होगा। इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूसर करने वाले हैं। खुद मधु मंटेना का नाम भी इन दिनों नशाखोरी को लेकर सामने आया है। लिहाजा एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर का फंसना इस फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी करने वाला है।
इसके बाद बात आती है दीपिका के द्वारा किए जाने वाले एडवर्टाइजमेंट की। दीपिका लगभग 33 ब्रांड को एंडोर्स करती हैं जिनकी कीमत करीब 300 करोड़ रुपए है। इस विवाद का असर दीपिका की फिल्मों पर पड़े या ना पड़े लेकिन उनके एडवर्टाइजमेंट पर जरूर पड़ेगा। किसी भी सेलिब्रिटी के विवाद में फंसने के बाद उनसे एंडोर्समेंट वापस ले लिए जाते हैं, क्योंकि सोसाइटी पर इसका असर पड़ता है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि दीपिका को इतना घाटा फिल्मों के लिहाज से नहीं होगा जितना एंडोर्समेंट के स्तर पर होना मुमकिन माना जा रहा है।

PunjabKesari
ट्रेड एनालिस्ट इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि दीपिका को जेल नहीं होगी। दरअसल ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है एक तो व्हाट्सएप चैट के मायने स्थापित करने अभी बाकी है। दूसरा ये कि ड्रग्स कंज्यूम करने पर जेल नहीं होती है। उसकी पेडलिंग पर होती है। सबसे बड़ी चुनौती दीपिका के सामने इस विवाद के बाद यही होगी कि वो अपने फैंस का प्यार और भरोसा फिर से वापस कैसे पाएंगी ?

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News