ड्रग्स मामले में सामने आया दीपिका का नाम तो यूजर्स के निशाने आए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

9/24/2020 4:30:32 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है। एनसीबी इसकी कड़े तरीके से जांच कर रही है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ के बाद ड्रग्स केस में सारा अली खान, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया था। अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। एनसीबी ने बधुवार को इन्हें समन भेज दिया है। एनसीबी  इसने जल्द पूछताछ करेंगी। ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर दीपिका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और उनके कई मीम वायरल हुए। अब हाल ही में एक्टर और दीपिका के पति रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और कई तरह के मीम भी वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम जब से ड्रग मामले में सामने आया है, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। यूजर दीपिका के साथ रणवीर को भी निशाने पर ले रहे हैं। कोई रणवीर की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है, तो कोई दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ले रहा है। रणवीर सिंह के अतरंग अंदाज की तस्वीर शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर फैंस ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता। एक यूरज ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'ड्रग्स ने बना दी जोड़ी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
वही दूसरे यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा-'मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं। कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News