Adidas के नए कैंपेन में दीपिका, मीराबाई चानू और लवलीना बोर्गोहेन आईं एक साथ

3/1/2022 4:17:43 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने उस वक़्त इतिहास रच दिया जब वह एडिडास के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन की गई पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं। दीपिका द्वारा दुनिया भर में महिला एथलीट और भागीदारों के एडिडास के शक्तिशाली रोस्टर में शामिल होने के साथ, एडिडास ने प्रेरक व्यक्तित्वों के माध्यम से महिलाओं के लिए खेल का लोकतंत्रीकरण और विविधता लाने पर अपना ध्यान मजबूत करने की उम्मीद की है।

 

भारत की रूलिंग फीमेल सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, भारत में एडिडास से जुड़ी महिला ब्रांड एंबेसडर की लंबी सूची में शामिल हो गईं है। एडिडास का नया कैंपेन #Impossibleisnothing अब तीन लोकप्रिय पर्सनालिटी को एक साथ लाने के लिए तैयार है जिसके जरिये महिलाओं, उनके एम्बिशन, दृढ़ता और उनके आकर्षक एटीट्यूड का जश्न मनाया जाएगा!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

दीपिका एडिडास के महत्वाकांक्षी #ImpossibleIsnothing कैंपेन में बॉक्सिंग ओलंपिक कांस्य पदक विजेता, मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार विजेता, अर्जुन पुरस्कार विजेता और 2 बार विश्व पदक विजेता, लवलीना बोर्गोहेन और हैवीवेट लिफ्टर ओलंपिक रजत पदक विजेता और पद्म श्री पुरस्कार विजेता मीराबाई चानू के साथ शामिल हो गयी हैं।

 

यह कैंपेन पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया है और एशिया के सबसे बड़े आउटडोर होर्डिंग्स में से एक पर अपनी जगह बना ली है। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैंपेन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा,"Self Explanatory…#ImpossibleIsNothing #CreatedWithAdidas
#MadePossibleWithAdidas”.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News