प्रेगनेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में भी जिम जाती हैं दीपिका कक्कड़, फिटनेस का रखती हैं पूरा ध्यान

5/7/2023 10:48:45 AM

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनो प्रेगनेंट हैं और जल्द ही उनकी डिलिवरी भी हो जाएगी। ऐसी हालत में भी दीपिका अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं। प्रेग्नेंसी में भी उनका फिटनेस रूटीन ऑन-पॉइंट है। एक्ट्रेस जिम जा रही हैं, प्रॉपर एक्सरसाइज कर रहीं हैं और डाइट पर भी ध्यान दे रहीं हैं। लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने जिम में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया।

बीते शनिवार को दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस को जिम में देखा जा सकता है। उन्होंने ग्रे ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और ब्लैक लैगिंग्स के साथ ब्लैक शूज पहने हैं। मिरर सेल्फी में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। बिना मेकअप के भी दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का निखार आ रहा है। फोटो शेयर कर दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “जिम टाइम।”

दीपिका कक्कड़ टीवी से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिन पहले अपने व्लॉग में दीपिका ने अपना फिटनेस रूटीन शेयर किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह 2.5 की स्पीड से 1 घंटा ट्रेडमिल पर वॉक करती हैं। फिर उन्होंने कुछ स्ट्रेचिंग के एक्सरसाइज भी किए थे। एक्ट्रेस ने आर्म साइकलिंग, बटरफ्लाई, नेक स्ट्रेच, नेक सर्कलिंग जैसे स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दी थीं।

बता दें कि साल 2018 में दीपिका कक्कड़ ने अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद कपल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi