इस्लामिक रीति रिवाज को कुबूल कर चुकीं दीप‍िका ने रखा रोजा, ससुराल वालों के साथ शेयर की तस्वीरें

6/12/2018 11:01:31 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ रोजे का महीना एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में रमदान के मौके पर दीपिका के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर परिवार संग इफ्तार करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

शादी के बाद दीपिका ने रोजा रखा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया है। मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं। घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं। उन्होंने ये भी बताया कि 'रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती थी।'

बता दें कि दीप‍िका ने शोएब के परिवार संग कई वीड‍ियो भी शेयर किए हैं। रमदान के वक्त पर भी दीप‍िका की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने ससुराल वालों के साथ दिखाईं दे रही हैं।

ईद की तैयार‍ियों पर दीप‍िका ने बताया कि 'मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूं। मेरी पूरी वाडरोब तैयार है। पर‍िवार के सभी लोग बहुत उत्सुक हैं।' खबरों की माने तो लंबे समय तक लिव‍-इन-रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था।

शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम फैजा रख लिया था। उनके नाम बदलने और इस्लामिक रीति रिवाज को अपनाने से दिपिका सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा में थी। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि 'उन्हें अपने फैसले पर गर्व है।

इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है, किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।'

Punjab Kesari